देश

संतोष ने गोवा में सेवा ही संगठन की समीक्षा की

पणजी, 10 जून (आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी.एल. संतोष ने गोवा में कोविड महामारी के दौरान पार्टी के कार्यो का जायजा लिया, जिसमें सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत उठाए गए कदम शामिल हैं। राज्य के पार्टी अध्यक्ष शेत तनवड़े ने संवाददाताओं को इसकी जानकारी दी।

बुधवार को गोवा पहुंचे संतोष ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से भी मुलाकात की । राष्ट्रीय राजधानी जाने से पहले आज वो सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों और गोवा भाजपा की कोर कमेटी की बैठक करने वाले हैं।

तनवड़े ने संवाददाताओं से कहा, उन्होंने कोविड प्रबंधन के लिए सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत पार्टी के कार्यो की समीक्षा की। उन्होंने जाना कि हमने एक पार्टी के रूप में कैसा प्रदर्शन किया और लोगों (महामारी के दौरान) की मदद की।

यह पूछे जाने पर कि क्या राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान चुनाव की तैयारी संतोष के एजेंडे का हिस्सा थी। इस पर तनवड़े ने कहा, यह एक ऑल इंडिया दौरा है, राजनीति से संबंधित नहीं है।

तनवड़े ने यह भी कहा कि संतोष गुरुवार को बाद में सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों और पार्टी कोर कमेटी से मिलने वाले थे।

संतोष के साथ आमने-सामने की बैठक के बाद गोवा के राजस्व मंत्री जेनिफर मोनसेरेट ने कहा कि पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी ने उनसे पार्टी संगठन और अगले चुनावों से संबंधित मेरे संगठन में किए जा रहे कार्यों के बारे में बात की।

बता दें राज्य विधानसभा के चुनाव 2022 की शुरूआत में होने वाले हैं। जिसको लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से कमर कस ली है।

–आईएएनएस

एचके/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *