बिजनेस

रियल्टी खरीदारों ने एम3एम कैपिटल के भव्य भूमि पूजन समारोह में हिस्सा लिया, लड़कियों की शिक्षा के लिए समर्थन का लिया संकल्प

नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। एम3एम के 22 मई को हुए भव्य भूमि पूजन में सैकड़ों घर खरीदारों ने भाग लिया, जिन्होंने द्वारका एक्सप्रेसवे पर गुरुग्राम के सेक्टर 113 में एम3एम कैपिटल प्रोजेक्ट में निवेश किया है।

इस दौरान घर-खरीदारों ने अपने नाम से नींव रखी और एक-एक बालिका को शिक्षित करने के लिए एक गर्वित भागीदार बन गए।

ग्राहकों की ओर से, एम3एम फाउंडेशन ने प्रत्येक बालिका को तब तक शिक्षित करने की जिम्मेदारी ली है, जब तक कि वे अपनी आजीविका कमाने में सक्षम नहीं हो जाती हैं। एक बालिका को उनके समर्थन के तौर पर घर खरीदारों को 300 से अधिक प्रमाण पत्र जारी किए गए।

पूजा समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता निशि सिंह ने शिरकत की।

घर खरीदारों ने बालिकाओं को शिक्षित करने की एम3एम की परोपकारी पहल की सराहना की।

एम3एम फाउंडेशन की ट्रस्टी डॉ. पायल कनोदिया ने बच्चों को एम3एम घर खरीदारों से मिलवाया, जो यह जानना चाहते थे कि वे किसकी शिक्षा का समर्थन कर रहे हैं। डॉ. कनोदिया ने कहा, एक बालिका की शिक्षा का समर्थन करना आज एक सख्त आवश्यकता है। एक लड़की को शिक्षित करके, हम एक मजबूत समाज का निर्माण कर रहे हैं और अपने देश के आर्थिक विकास को मजबूत कर रहे हैं। मुझे बेहद खुशी है कि हमारे घर खरीदार बड़ी संख्या में आगे आए हैं। इस मुद्दे का समर्थन करें।

भूमि पूजन समारोह में शामिल हुए एम3एम फाउंडेशन के बच्चों में उत्साह देखा गया। एम3एम फाउंडेशन की लाभार्थियों में से एक मुजफ्फरनगर की नीतू भी पहली बार इस तरह के भव्य कार्यक्रम में शामिल हुई। एक और बच्ची ममता की पढ़ाई में पूरी रुचि थी लेकिन उसे नियमित शिक्षा का अवसर नहीं मिल रहा था। वह यह जानकर भावुक हो गई कि अब उसकी शिक्षा एम3एम फाउंडेशन ने एम3एम घर खरीदारों के सहयोग से हासिल कर ली है। ममता ने कहा, एक दिन, मैं सभी को गौरवान्वित करूंगी।

एम3एम इंडिया के निदेशक पंकज बंसल, एम3एम परियोजनाओं में घर-खरीदारों के विश्वास को देखकर खुश नजर आए। उन्होंने कहा, हम घर-खरीदारों की संतुष्टि को देखकर खुश हैं जो हमेशा एम3एम के लिए अत्याधुनिक परियोजनाओं को वितरित करने के लिए एक प्रेरक शक्ति रही है। मुझे यकीन है कि एम3एम कैपिटल एम3एम परियोजनाओं के गुलदस्ते में एक और मील का पत्थर साबित होगा।

समारोह में कई परिवार अपने बच्चों के साथ आए, और कुछ अपने बुजुर्ग दादा-दादी के साथ भी आए। समारोह में अपने परिवार के सदस्यों की ओर से भी कई लोग शामिल हुए। कई लोगों ने महसूस किया कि वे पहली बार इतने विशाल समारोह में शामिल हुए हैं।

खरीदारों में से एक, सरिता, जिसने अपने बेटे के लिए फ्लैट बुक किया है, भूमि पूजन के इस तरह के आध्यात्मिक समारोह को देखकर अभिभूत हो गईं। उन्होंने कहा, यह मेरे लिए दिल को छू लेने वाला क्षण है, क्योंकि मुझे लगा कि मैं अपने घर की नींव रख रही हूं।

पहली बार शिलान्यास समारोह में शामिल हुई एक अन्य खरीदार अंजू बाला भी 51 ब्राह्मणों द्वारा मंत्रों के जाप के साथ शुरू हुए इस कार्यक्रम से प्रभावित हुई।

एम3एम परियोजनाओं में पहली बार निवेश करने वाले रोहित तलहन अपने बूढ़े माता-पिता, पिता राजपाल सिंह और मां उर्मिला देवी के साथ समारोह में शामिल होने आए। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, शिलान्यास समारोह में शामिल होने का निमंत्रण पाकर खुशी हुई। एम3एम से बहुत उत्साह और उम्मीद है और हमें विश्वास है कि हम सबसे सही जगह पर हैं।

द्वारका एक्सप्रेसवे पर एम3एम कैपिटल परियोजना स्मार्ट सिटी दिल्ली हवाई अड्डे के व्यापक ²ष्टिकोण का एक हिस्सा है और एयरोसिटी और दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के करीब है। पहले चरण में, एम3एम इंडिया ने लगभग 650 यूनिट्स के साथ 5 आवासीय टावर लॉन्च किए हैं।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}