रियलमी के ब्रांड डीजो ने पेश की 2 नई स्मार्टवॉच

नई दिल्ली, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। स्मार्टफोन कंपनी रियलमी के ब्रांड डीजो ने बुधवार को दो नई स्मार्टवॉच – डीजो वॉच 2 और डीजो वॉच प्रो का अनावरण किया, जिनकी कीमत क्रमश: 2,999 रुपये और 4,999 रुपये निर्धारित की गई है।

ए 1.69-इंच डीजो वॉच 2 में 600 निट्स हाई-ब्राइटनेस, 2.5डी ग्लास और प्रीमियम तथा मजबूत मेटल फ्रेम दिया गया है, जिसका यूजर्स पहले बार अनुभव करने जा रहे हैं।

यह डिवाइस हृदय गति, नींद, एसपीओ 2 के साथ ही महिलाओं के मासिक धर्म चक्र को ट्रैक और मॉनिटर कर सकता है और 15 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड के साथ-साथ ब्रीदिंग एक्सरसाइज में भी मदद करता है।

डीजो इंडिया के सीईओ अभिलाष पांडा ने एक बयान में कहा, भारत सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टवॉच बाजारों में से एक है और डीजो वॉच 2 और डीजो वॉच प्रो उपभोक्ताओं के लिए उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए सामने आई हैं।

पांडा ने कहा, हम सकारात्मक हैं कि ये स्मार्टवॉच हमारे स्वास्थ्य और जीवन शैली के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करेगी, जो प्रतिस्पर्धी कीमतों पर विभिन्न प्रकार की सुविधाओं की तलाश में हैं।

दूसरी ओर, डीजो वॉच प्रो 90 स्पोर्ट्स मोड के साथ सटीक लोकेशन ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन डुअल जीपीएस और ग्लोनास पोजिशनिंग से लैस है। यह किसी भी व्यक्ति की फिटनेस को एक आदर्श स्तर पर बनाए रखने के लिए कई स्वास्थ्य निगरानी मोड के साथ पेश की गई है।

डीजो वॉच प्रो में 1.75-इंच (4.4सेमी) एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जिसमें 600 निट्स हाई ब्राइटनेस दी गई है।

यह स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ बाजार में उतारी गई है, जिसमें चौबीसों घंटे हृदय गति, नींद और एसपीओ2 (रक्त ऑक्सीजन) की निगरानी और अन्य गतिविधियां जैसे कदम, कैलोरी, दूरी, गतिहीन और पानी का सेवन अनुस्मारक (रिमाइंडर) आदि शामिल हैं।

डीजो वॉच 2 और डीजो वॉच प्रो दोनों फ्लिपकार्ट पर 22 सितंबर से क्रमश: 1,999 रुपये और 4,499 रुपये में उपलब्ध होंगी, जो सीमित अवधि के लिए लॉन्चिंग कीमतों के साथ पेश की गई हैं।

–आईएएनएस

एकेके/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *