राम चरण की पत्नी उपासना ने दिया सीधा जवाब

हैदराबाद, 12 नवंबर (आईएएनएस)। यह कोई नई बात नहीं है कि मीडिया के अधिकांश लोग लोकप्रिय लोगों और मशहूर हस्तियों के निजी जीवन पर अधिक जानकारी लेने की कोशिश करते हैं। आरआरआर फेम राम चरण, जो तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं, उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जिनकी जीवन शैली को मीडिया और उनके प्रशंसकों द्वारा हर अवसर पर पीछे छोड़ दिया जाता है।

राम चरण की पत्नी उपासना, जिन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि वह किसी के भी व्यक्तिगत सवालों का जवाब देना नहीं चहता हैृ, जिनका उनके जीवन से कोई लेना-देना नहीं है।

उपासना से उनके अधिकांश मीडिया इंटरैक्शन में उस विषय पर सवाल पूछा गया, जो बहुत ही व्यक्तिगत है।

मीडिया ने जब उपासना से पूछा कि राम चरण और उन्हें कब बच्चा होगा।

इसका जवाब देते हुए उपासना ने कहा, यह हमारी व्यक्तिगत पसंद है। मान लीजिए मैं कहती हूं, मुझे जल्द ही एक बच्चा पैदा करने में दिलचस्पी है, तो मीडिया उस पर पागल हो जाएगी। इसके विपरीत, अगर मैं कहता हूं कि मैं अभी तैयार नहीं हूं, तो वह खबर ही वायरल हो जाएगी। इसलिए, मैं बिल्कुल जवाब नहीं देना चहती हूं। यह मेरी निजी पसंद है, और मैं किसी को जवाब देने का हकदार नहीं हूं।

उपासना कामिनेनी कोनिडेला, जो भारत की प्रसिद्ध महिला उद्यमियों में से एक हैं, अपने वास्तविक जीवन में भी बहुत प्रभावशाली हैं। उपासना बीपॉजिटिव नामक पत्रिका चलाती हैं, जो सकारात्मक जीवन और स्वस्थ जीवन शैली के लिंक पर प्रकाशित होती है और उन क्षेत्रों में एक महान प्रभाव पैदा करती है।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *