मैट डेमन ने बेटी की वजह से होमोफोबिक स्लर का इस्तेमाल करना बंद कर दिया

लॉस एंजिल्स, 2 अगस्त (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता अभिनेता मैट डेमन ने खुलासा किया है कि उन्होंने होमफोबिक स्लर का इस्तेमाल तभी बंद किया जब उनकी बेटी ने उन्हें बताया कि यह न केवल गलत है, बल्कि खतरनाक भी है।

ऐस शोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डेमन ने संडे टाइम्स को चार बेटियों में से एक के बारे में कहा, जिसे वह अपनी पत्नी लुसियाना के साथ साझा करते है, यह शब्द जिसे मेरी बेटी समलैंगिक के लिए एफ-स्लर कहती है, आमतौर पर जब मैं एक बच्चा था तब इसका इस्तेमाल अलग तरीके के साथ किया जाता था ।

उन्होंने कहा, मैंने महीनों पहले एक मजाक बनाया था, और मेरी बेटी से एक सीख मिला और उसने मेज छोड़ दी।

जेसन बॉर्न अभिनेता ने भी साझा किया कि, मैंने कहा, चलो, यह एक मजाक है! मैं इसे फिल्म स्टक ऑन यू में कहा था। वह अपने कमरे में गई और उस शब्द के खतरनाक होने पर एक बहुत लंबा, सुंदर तरीके से लिखा। मैंने कहा, मैं एफ-स्लर को रिटायर करता हूं, मैं समझ गया हूं।

डेमन ने प्रतिबिंबित किया कि कैसे उनके उद्धरण पहले की तुलना में अब अधिक नियमित रूप से आउटलेट्स द्वारा उठाए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि, बीस साल पहले, सबसे अच्छा तरीका मैं यह कह सकता हूं कि पत्रकार ने गीत (एक साक्षात्कार के) से ज्यादा संगीत सुना।

अब आपके गीतों को पार्स किया जा रहा है, उन्हें संदर्भ से बाहर निकालने और सर्वोत्तम संभव शीर्षक प्राप्त करने के लिए।

अभिनेता ने कहा कि, इससे पहले यह वास्तव में मायने नहीं रखता था कि मैंने क्या कहा, क्योंकि यह खबर नहीं बनी। लेकिन शायद यह बदलाव एक अच्छी बात है। इसलिए मैंने खुद को चुप कर दिया।

यह पहली बार नहीं है जब मैट ने अपनी बेटियों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है।

पिछले महीने, उन्होंने संडे मॉनिर्ंग के एक एपिसोड में कहा था कि उनके बच्चे उनकी आलोचना करते हैं।

उन्होंने साझा किया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी, इसाबेला, 1997 की फिल्म गुड विल हंटिंग में अपने पिता को नहीं देखना चाहती, जिसने उन्हें अपने करियर को अंतर्राष्ट्रीय स्टारडम में लॉन्च करने में मदद की।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *