देश

महाराष्ट्र में गवर्नेंस जीरो लेवल पर : सुशील मोदी

पटना, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में गवर्नेंस जीरो लेवल पर है, इसलिए वहां कोरोना सबसे ज्यादा फैल रहा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि मुंबई के पुलिस आयुक्त पर हर महीने 100 करोड़ रुपये की अवैध वसूली के मामले में एनसीपी के अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई जांच का उच्च न्यायालय का फैसला बरकरार रख कर सर्वोच्च न्यायालय ने कांग्रेस को करारा झटका दिया है।

उन्होंने कहा, जिस तरह बिहार में राजद-कांग्रेस की सरकार घोटाले, अपहरण उद्योग और जमीन कब्जा करने में लगी थी, उसी तरह महाराष्ट्र सरकार का शीर्ष नेतृत्व अवैध वसूली में लगा है।

राज्यसभा सांसद ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, बिहार में चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी पाए गए लालू प्रसाद की पार्टी से दोस्ती रखने वाली कांग्रेस महाराष्ट्र में उस महा भ्रष्ट सरकार का भी बचाव कर रही है, जिसके एक और मंत्री पर 2 करोड़ रुपये की अवैध वसूली के लिए दबाव बनाने का आरोप लगा है।

उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर चुप्पी साधे है, जबकि उसके दो कद्दावर वकील सर्वोच्च न्यायालय में महाराष्ट्र सरकार और पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बचाव में खड़े थे।

मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में गवर्नेंस जीरो लेवल पर है, इसलिए वहां कोरोना सबसे ज्यादा फैल रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि भ्रष्ट सरकारें लोगों की सेवा और संकट में उनकी रक्षा के लिए काम नहीं करतीं, बल्कि जनता को अपने हाल पर छोड़ कर कई पुश्तों के लिए सम्पत्तियां बनाती हैं।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *