खेल

बेल ने मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ नहीं खेलने का फैसला किया : जिदान

मैनचेस्टर, 7 अगस्त (आईएएनएस)। स्पेन के फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड के कोच जेनेदिन जिदान ने उन दावों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा है कि यूईएफए चैंपियंस लीग के राउंड 16 के दूसरे लेग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए गैरेथ बेल को टीम से बाहर कर दिया गया।

बेल इससे पहले, ला लीगा के फाइनल से भी बाहर थे। जिदान ने चैम्पियंस लीग के राउंड-16 में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ होने वाले मैच के लिए चुनी गई 24 सदस्यीय टीम में बेल को जगह नहीं दी है। जून में स्पेनिश लीग के दोबारा शुरू होने पर बेल ने टीम के 11 मैचों में से सिर्फ दो मैच खेले हैं। वह पिछले सात मैचों से बेंच पर बैठे हैं।

गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जिदान ने पत्रकारों से कहा, ” मैं इसके बारे में विस्तार से बताउंगा क्योंकि इसे लेकर बहुत सारी चीजें कही जा रही है। हमारा खिलाड़ी और कोच के बीच सम्मान का रिश्ता है और यह स्पष्ट है। मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि उन्होंने नहीं खेलने का फैसला किया है, और बाकी चीजें उनके और मेरे बीच है।”

बेल को इस साल रियल मेड्रिड के लिए बहुत ही कम खेलने का समय मिला है। उससे पहले उन्होंने रियल मेड्रिड की खिताबी सफलता में अहम योगदान दिया है। बेल ने पांच साल में मेड्रिड के साथ चार चैंपियंस लीग खिताब जीते हैं।

उन्होंने चैंपियंस लीग में रियल मेड्रिड के लिए 16 गोल किए हैं और साथ ही वह टूर्नामेंट के फाइनल में दो गोल करने वाले पहले सब्सटीट्यूट हैं।

– -आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *