Uncategorized

बाल यौन शोषण पर किए खुलासे का इस्तेमाल मेरे खिलाफ किया गया : एजाज

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में प्रतिभागी एजाज खान ने उस वक्त सबको चौंका दिया था, जब उन्होंने बचपन में अपने साथ हुए यौन शोषण पर चुप्पी तोड़ी थी। अभिनेता ने बताया था कि उन्हें गलत तरीके से किसी ने छुआ था। एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अस्थायी रूप से इस वक्त बिग बॉस के घर से बाहर एजाज ने कहा है कि उनके किए इस खुलासे का इस्तेमाल उनके खिलाफ किया गया, लेकिन इससे वह केवल मजबूत ही हुए हैं।

एजाज से जब पूछा गया कि क्या सेलेब्रिटीज की जिंदगी के बारे में इस तरह के खुलासे को सार्वजनिक तौर पर किया जाना उचित है? इसके जवाब में एजाज ने आईएएनएस को बताया, अगर आपके द्वारा किया गया कोई काम समाज के हित में हो, तो मेरे ख्याल से वह गलत नहीं है। हमेशा खुद के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए, चीजों को खुद तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए और अगर कोई ऐसा करता है कि तो उसे यूनिवर्स का साथ नहीं मिलता है। जिंदगी में सफल होने के लिए आपको लोगों के दुआओं की जरूरत है।

फिलहाल वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स की शूटिंग कर रहे एजाज ने कहा है कि उन्होंने शो में अपने इस डार्क सीक्रेट का खुलासा इसलिए किया था क्योंकि यह सच है।

अभिनेता ने दावा किया, चूंकि यह सच था इसलिए मैंने उस पल अपने इस सीक्रेट को शेयर किया। यह एक रिएलिटी शो है। यह उन शोज में से हैं, जिनकी पहुंच काफी लोगों तक है। मुझे लगता है कि इसे देखने वाले बच्चे मेरी इस बात से प्रेरित होंगे और अपनी समस्या के बारे में खुलकर बात करेंगे। वे थेरेपी का सहारा लेंगे और कहेंगे कि अगर एजाज खान ऐसा कर सकते हैं, तो मैं भी कर सकता हूं।

उन्होंने आखिर में कहा, हालांकि लोगों ने इसे मेरे खिलाफ इस्तेमाल किया। लोगों ने इसे एक ट्रिगर के रूप में उपयोग किया, लेकिन कोई बात नहीं। इससे मैं कमजोर नहीं हुआ, बल्कि और मजबूत बना हूं।

–आईएएनएस

एएसएन-जेएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *