पाकिस्तान क्रिकेट हमेशा ही कठिनाइयों का सामाना करने के बाद आगे बढ़ा है: रमीज राजा

लाहौर, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरा रद्द करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि देश का क्रिकेट पहले भी इन अनुभवों से गुजरा है, लेकिन हमेशा ही कठिनाइयों का सामाना करने के बाद आगे बढ़ा है।

17 सितंबर को रावलपिंडी के पिंडी क्रिकेट ग्राउंड में तीन मैचों की एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला शुरू होने से कुछ घंटे पहले न्यूजीलैंड की टीम द्वारा सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए दौरा रद्द करने का फैसला किया जिसके बाद राजा ने पीसीबी की वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया।

रमीज राजा ने क्रिकेट प्रशंसकों को एक वीडियो संदेश में कहा कि, हमारा दर्द साझा किया गया है। जो कुछ भी हुआ वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन एक बात जिस पर जोर देने की जरूरत है वह यह है कि हम अतीत में ऐसे अनुभवों से गुजरे हैं और हम हमेशा आगे बढ़ते रहे हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए मैं अपने प्रशंसकों से पाकिस्तान टीम के पीछे खड़े होने और टी20 विश्व कप में इसकी ताकत बनने का आग्रह करता हूं। मेरी टीम के लिए, मैं कहना चाहूंगा कि मैदान पर अपनी निराशाओं को दूर करें क्योंकि यही एकमात्र उपाय है। जब आप दुनिया की सबसे अच्छी टीम बन जाते हैं तो हर कोई आपके देश में श्रृंखला खेलने के लिए कतार में खड़ा है। इसलिए मैं चाहता हूं कि हर कोई इसे एक सबक के रूप में ले और आगे बढ़े और निराश न हों।

–आईएएनएस

आरएसके/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *