Uncategorized

द न्यू म्यूटेंट्स भारत में 30 अक्टूबर को होगी रिलीज

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। मैसी विलियम्स द्वारा अभिनीत ‘द न्यू म्यूटेंट्स’ आखिरकार भारत में 30 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। कोविड-19 महामारी को देखते हुए इसकी रिलीज को पीछे टाल दिया गया था।

फिल्म में पांच युवा म्यूटेंट्स की कहानी है, जो अपनी असाधारण अलौकिक क्षमताओं को ढूंढ़ने के अपने रास्ते पर होते हैं। इस हॉरर-थ्रिलर सुपरहीरो फिल्म को एक सूनसान से अस्पताल में फिल्माया गया है, जहां ये बच्चे मनोचिकित्सकीय देखरेख के लिए रखे जाते हैं।

जोश बुने द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी नाम से आई कॉमिकबुक सीरीज पर आधारित है।

साल की शुरुआत में वैरायटी डॉट कॉम को दिए एक साक्षात्कार में विलियम्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर हो रही देरी के बारे में बात की।

विलियम ने कहा था, “मुझे पता है कि उन्होंने इस पर आठ करोड़ डॉलर खर्च किए हैं, तो मेरे ख्याल से अगर यह फिल्म कभी नहीं आती, तो पैसों की काफी बड़े पैमाने पर बर्बादी होती, जिसका शायद दुनिया पर बेहद गहरा प्रभाव पड़ सकता था। मुझे खुशी है कि यह आखिरकार रिलीज हो रही है। उम्मीद करती हूं कि लोगों को यह पसंद आए। बीच में तो मुझे यह लग रहा था कि शायद इसे ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा, लेकिन अब यह थिएटर में रिलीज हो रही है, तो आशा करती हूं कि हम बेहतर साबित हो, बहरहाल मुझे वाकई में यह नहीं पता कि लोग बाहर जाएंगे भी या नहीं।”

–आईएएनएस

एएसएन/आरएचए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *