द ड्रयू बैरीमोर शो पर भावुक हुई बिली इलिश

न्यूयॉर्क, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। गायिका बेली इलिश ने द ड्रयू बैरीमोर शो में वर्चुअल उपस्थिति में एक निजी पल के बारे में बात की। इसकी जानकारी बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट में सामने आई है।

उन्होंने बैरीमोर को बताया, अपनी डॉक्यूमेंट्री बिली इलिश: द वल्र्डस ए लिटिल ब्लरी को दोबारा देखने के बाद उसकी आंखों में आंसू आ गए।

इलिश ने बैरीमोर के साथ साक्षात्कार में स्वीकार किया, मैं हमेशा बहुत, बहुत मजबूत इरादों वाली और ईमानदार रही हूं, जो मुझे लगता है कि एक आशीर्वाद और एक अभिशाप है। हालांकि, मजेदार बात यह है कि मैं जितना बड़ी हो गई हूं, उतना ही कम आत्मविश्वास प्राप्त हुआ है।

और इसने मुझे इस तरह बनाया, जैसे .. मैंने कुछ हफ्ते पहले डॉक्टर को फिर से देखा। और इसने मुझे रुला दिया क्योंकि मैं सोच रही थी कि मैं कितनी स्वतंत्र थी और मैं कितना खुले विचारों वाली थी।

इलिश ने कहा, मीडिया वैसे ही इसे आपसे दूर कर देता है। अभी मजा नहीं आ रहा है।

इलिश के साथ बातचीत, जिसकी कॉन्सर्ट फिल्म हैप्पीयर थान एवर: ए लव लेटर टू लॉस एंजिल्स का प्रीमियर सितंबर की शुरूआत में डिजनी प्लस पर हुआ था और जिसकी डॉक्यूमेंट्री इस साल की शुरूआत में एप्पल टीवी प्लस पर रिलीज हुई थी, फिर कलाकार के प्रशंसकों के साथ संबंधों पर स्थानांतरित हो गई।

बिली इलिश: द वल्र्डस ए लिटिल ब्लरी 2021 की अमेरिकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म है, जिसका निर्देशन आरजे कटलर ने किया है और यह गायक-गीतकार बिली इलिश पर केंद्रित है।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *