खेल

दिवंगत ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स को ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज देंगे श्रद्धांजलि

क्वींसलैंड, 24 मई (आईएएनएस)। टीम के कई पूर्व साथी और ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट सितारे शुक्रवार को यहां दिवंगत पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स पब्लिक मेमोरियल सर्विस के दौरान श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे, जिनकी इस महीने की शुरुआत में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

एक कार हादसे में साइमंड्स का 46 वर्ष की आयु में 14 मई को निधन हो गया था।

टेस्ट विकेटकीपर इयान हीली और एडम गिलक्रिस्ट, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच डैरेन लेहमन, क्वींसलैंड के पूर्व कप्तान जिमी माहेर और लंबे समय से दोस्त मैथ्यू मॉट उन्हें याद करने वाले दिग्गजों में से एक हैं। स्मारक के साथ क्वींसलैंड क्रिकेटर्स क्लब में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। साइमंड्स का पूर्व घरेलू मैदान ब्रिस्बेन में गाबा है।

आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि परिवार और करीबी दोस्त शुक्रवार की सुबह एक निजी सेवा के लिए स्मारक से पहले टाउन्सविले में इकट्ठा होंगे।

साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल 26 टेस्ट खेले, वह सफेद गेंद के साथ अपने कारनामों के लिए अधिक प्रसिद्ध थे, क्योंकि उन्होंने 198 वनडे और 14 टी20 में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया था। क्रिकेटर ने 2003 और 2007 में सफल विश्व कप अभियानों में एक प्रमुख भूमिका निभाई। निचले क्रम में उनकी हार्ड-हिटिंग और मैदान में शानदार फिल्डिंग के लिए उन्हें याद किया जाएगा।

उन्होंने मध्यम गति और ऑफ-स्पिन के संयोजन से 133 वनडे विकेट भी लिए थे।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}