दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट लीक पर बीजेपी : कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान

नई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कथित क्लबहाउस चैट के लीक होने की ओर इशारा करते हुए भाजपा ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान है।

लीक हुई क्लब हाउस चैट में, सिंह को एक पाकिस्तानी पत्रकार से यह कहते हुए पाया गया कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर में सत्ता में आने के बाद अनुच्छेद 370 को रद्द करने के फैसले पर पुनर्विचार करेगी।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान कांग्रेस का पहला प्यार है। सिंह ने एक ट्वीट में कहा, कांग्रेस का पहला प्यार पाकिस्तान है। दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान को राहुल गांधी का संदेश दिया। कांग्रेस कश्मीर को हथियाने में पाकिस्तान की मदद करेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने ट्वीट किया, पाक पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह, ने मोदी से छुटकारा पाने और कश्मीर नीति पर, कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में वापस आती है तो वे अनुच्छेद 370 पर पुनर्विचार करेंगे और इसे बहाल कर सकते हैं। वह हिंदू कट्टरपंथियों के बारे में भी बात करते हैं। कांग्रेस राष्ट्र-विरोधीका क्लब हाउस है।

बीजेपी के राष्ट्रीय आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय ने कहा, पाकिस्तान यही चाहता था। मालवीय ने ट्वीट किया, क्लबहाउस चैट में, राहुल गांधी के शीर्ष सहयोगी दिग्विजय सिंह ने एक पाकिस्तानी पत्रकार से कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वे अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के फैसले पर पुनर्विचार करेंगे। वास्तव में पाकिस्तान यही चाहता था।

चैट को ट्विटर पर एटदरेट लीक्सक्लबहाउस (क्लबहाउस लीक्स) हैंडल द्वारा जारी किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि क्लबहाउस लीक्स के ट्विटर प्रोफाइल में उल्लेख किया कि आज हैंडल को ट्रीट किया गया है।

चैट में, सिंह ने कहा, 370 को रद्द करने और जम्मू-कश्मीर के राज्य का दर्जा कम करने का निर्णय एक अत्यंत दुखद निर्णय था और कांग्रेस पार्टी निश्चित रूप से निर्णय पर फिर से विचार करेगी।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *