सिनेमा

तनु वेड्स मनु के निर्माता शैलेश आर. सिंह ने अपनी 20वीं फिल्म सेतु की घोषणा की

मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, मदारी, जजमेंटल है क्या, ओमेर्टा और थलाइवी जैसी प्रसिद्ध और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का निर्माण करने के बाद, निर्माता शैलेश आर. सिंह अपनी अगली फिल्म सेतु पेश करने के लिए तैयार हैं।

विशाल चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित, सेतु 2004 में समुद्रम परियोजना को मंजूरी देने और 2007 में उस पर पारित अंतरिम निर्णय के इर्द-गिर्द एक रोमांचक कोर्ट रूम ड्रामा होगी।

सेतु एक आम आदमी की कहानी है, जो सेतुसमुद्रम परियोजना पर भारतीय राज्य द्वारा लिए गए निर्णय से बहुत आहत है। उसे लगता है कि यह परियोजना उसके अस्तित्व पर ही सवाल उठाती है और उसे भावनात्मक रूप से इतना झकझोर देती है कि वह सरकार को और अदालत में चुनौती देने का फैसला करता है।

दिलचस्प बात यह है कि सेतु शैलेश आर सिंह की कर्मा मीडिया का 20वां प्रोजेक्ट भी है।

शैलेश कहते हैं, जब यह फिल्म पहली बार मेरे पास आई, तो मुझे इसे बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी क्योंकि पहले से ही इसी विषय पर एक फिल्म बनाई जा रही है।

उन्होंने कहा, लेकिन जब विशाल (निर्देशक) ने मुझे विस्तार से विचार और विषय पर अपने विचार के बारे में बताया, तो इसने मुझे वास्तव में बड़े पैमाने पर चकित कर दिया! यह फिल्म मेरे लिए विश्वास, सच्चाई और असत्य से परे है।

कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा ऑलमाइटी मोशन पिक्च र के सहयोग से प्रस्तुत, शैलेश आर. सिंह, पोलेरॉइड मीडिया और वॉल क्राफ्ट मीडिया द्वारा निर्मित, सेतु 2022 के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और दिवाली 2023 पर रिलीज होगी।

जल्द ही फिल्म के मुख्य कलाकारों की घोषणा की जाएगी।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Generated by Feedzy .site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}