डिजिटल रूप से रिलीज होगी पृथ्वीराज सुकुमारन की ब्रह्मम

केच्चि, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की आगामी फिल्म ब्रह्मम की डिजिटल रिलीज 7 अक्टूबर को होगी। यह फिल्म हिंदी फिल्म अंधाधुन की मलयालम रीमेक है।

रवि के चंद्रन द्वारा निर्देशित, ब्रह्मम में उन्नी मुकुंदन, राशि खन्ना, सुधीर करमना और ममता मोहनदास प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

निर्देशक रवि का कहना है कि उत्पादन के पैमाने को मूल से एक पायदान ऊपर लेते हुए, नाटक और हास्य के कुछ अनूठे तत्वों को ब्रह्मम में बुना गया है, संगीत का एक प्रमुख पंच है जो कि कथा में समझदारी से फिट बैठता है। मुझे खुशी है कि हम इसे आगे बढ़ाने में कामयाब रहे हैं। सिनेमैटोग्राफी के मामले में इतनी बारीक कहानी ने हमारी रचनात्मक ²ष्टि को जीवंत कर दिया है और उम्मीद है कि एक प्रतिभाशाली टीम के साथ, हम एक ऐसी फिल्म बनाने में सक्षम हैं जो दर्शकों का पूरी तरह से मनोरंजन करेगी।

यह फिल्म एक पियानोवादक के द्वंद्व पर आधारित है जो नेत्रहीन होने का नाटक करता है, जिसे पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है।

विजय सुब्रमण्यम, निदेशक और प्रमुख, सामग्री, अमेजॅन प्राइम वीडियो, भारत कहते हैं कि पृथ्वीराज के साथ एक बार फिर सहयोग करना बहुत अच्छा है, जिनकी फिल्मों कोल्ड केस और कुरुथी को हमारे ग्राहकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है। इसकी मनोरंजकता को देखते हुए कथानक और सम्मोहक प्रदर्शन, मुझे उम्मीद है कि ब्रह्मम को दर्शकों से इसी तरह की प्रशंसा मिलेगी और 7 अक्टूबर से क्राइम थ्रिलर जॉनर में एक बेंचमार्क स्थापित करेगी।

ब्रह्मम का निर्माण एपी इंटरनेशनल और वायकॉम18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *