खेल

टॉप राष्ट्रीय सर्फर की पुष्टि, इंडियन ओपन सर्फि ग में लेंगे भाग

मंगलौर, 24 मई (आईएएनएस)। डिफेंडिंग चैंपियंस डी मणिकंदन और सृष्टि सेल्वम इंडियन ओपन सर्फि ग 2022 के तीसरे सीजन में 27 से 29 मई के बीच मैंगलोर के पनाम्बुर बीच पर एक्शन में दिखाई देंगे।

गोवा की शांति बनारसे और कर्नाटक की सिनचना गौड़ा महिला वर्ग में खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली अन्य शीर्ष खिलाड़ी होंगी, जबकि तमिलनाडु के नितीश्वरुन टी और बाबू शिवराज पुरुषों के खिताब के लिए डी मणिकंदन को कड़ी टक्कर देंगे। तमिलनाडु के किशोर कुमार और तायिन अरुण ग्रोम्स (अंडर-16) श्रेणी में पसंदीदा हैं।

अंतर्राष्ट्रीय सर्फि ग एसोसिएशन द्वारा मान्यता प्राप्त 3 दिवसीय प्रतियोगिता के लिए देश भर के 70 से अधिक शीर्ष सर्फर्स ने अपनी भागीदारी की पुष्टि की है।

सर्फि ग और स्टैंड अप पैडलिंग में सर्फर्स दो विषयों में प्रतिस्पर्धा करेंगे। पुरुष ओपन, फीमेल ओपन, मेल और फीमेल ग्रोम्स (अंडर-16), पुरुष 17 प्लस सर्फ विभिन्न श्रेणियों में भाग लेंगे।

डिफेंडिंग नेशनल चैंपियन डी. मणिकंदन ने कहा, मैं राष्ट्रीय खिताब का बचाव करने का दबाव महसूस नहीं कर रहा हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा और सर्फ प्रतियोगिता के लिए अपने प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करूंगा।

एसएफआई के अध्यक्ष अरुण वासु ने कहा, इंडियन ओपन के इस सीजन में पिछल कार्यक्रमों के प्रदर्शन के आधार पर एक संरचित प्रतियोगिता होने पर अधिक ध्यान केंद्रित किया जाएगा। यह देखना उत्साहजनक है कि भागीदारी विभिन्न स्थानों पर कैसे फैल गई है और एक पर केंद्रित नहीं है।

गत राष्ट्रीय महिला चैंपियन सृष्टि सेल्वम ने कहा, यह इस साल सर्फर्स का एक बहुत ही कठिन और चुनौतीपूर्ण क्षेत्र होने जा रहा है और मुझे खुशी है कि अधिक महिलाएं खेल में भाग ले रही हैं। यह एक मजेदार प्रतियोगिता होगी और मैं खिताब की रक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी।

कर्नाटक टूरिज्म इंडियन ओपन सर्फि ग के साथ टाइटल पार्टनर के रूप में जुड़ा है, जबकि चेन्नई स्थित टीटी ग्रुप एसोसिएट पार्टनर हैं। एक्शन कैमरा प्रमुख गोप्रो, प्रीमियर सर्फि ग प्रतियोगिता के लिए एक्शन पार्टनर हैं।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}