टीवी शो कुर्बान हुआ इस हफ्ते होगा ऑफ एयर

मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक कुर्बान हुआ 17 सितंबर को अपना आखिरी एपिसोड प्रसारित करने के बाद बंद हो रहा है।

फैमिली ड्रामा शो दो अलग-अलग व्यक्तित्वों की एक अनूठी प्रेम कहानी के बारे में बात करता है – चाहत (प्रतिभा रांता द्वारा अभिनीत) और नील (राजवीर सिंह द्वारा अभिनीत)।

लगभग डेढ़ साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, यह शो अब 17 सितंबर को चाहत और नील के बहुप्रतीक्षित पुनर्मिलन के बाद प्रशंसकों को अलविदा कहने के लिए तैयार है।

प्रतिभा रांटा ने कहा कि कुर्बान हुआ ने इस उद्योग में मेरी शुरूआत की और इसलिए यह हमेशा मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रहेगा। मुझे लगता है कि चाहत ने मुझे एक नई पहचान दी है और मैं हमेशा उस प्यार को संजो कर रखूंगी जो मेरे पास है, और जो मुझे इस भूमिका को निभाने से मिला है। मैं शो के प्रशंसकों की आभारी हूं जिन्होंने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं और मैं अपने अद्भुत सह-कलाकारों और क्रू को भी धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने चाहत को इतना अद्भुत चरित्र बनाया। यह एक शानदार यात्रा रही है।

राजवीर सिंह ने कहा कि मैंने कुर्बान हुआ के साथ अपनी यात्रा बहुत बाद में शुरू की, लेकिन पूरी टीम के साथ एक अच्छा अनुभव रहा है। हमारे शो का दर्शकों ने बेहद समर्थन किया है और नील के चरित्र में मेरी टीम ने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया है। मैं वास्तव में सभी का आभारी हूं इस यात्रा को यादगार बनाने के लिए मेरे सह-कलाकार और हमारे दल का शुक्रिया।

कुर्बान हुआ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *