Uncategorized

चोर पुलिस हमेशा से ही एक लोकप्रिय प्रारूप रहा है : हर्ष छाया

नई दिल्ली, 7 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता हर्ष छाया अपनी क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘अनदेखी’ की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं। उनका कहना है कि पुलिस किसी बदमाश का पीछा कर रही है यह एक ऐसा प्रारूप रहा है जिसे देखना हमेशा से ही दिलचस्प रहा है।

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस वेब सीरीज के पहले टीजर में सुंदरवन में एक खून के बारे में दिखाया जाता है। दूसरे टीजर में किसी जश्न के माहौल के बीच गोली मारकर एक लड़की की हत्या दिखाई जाती है। इन दोनों ही घटनाओं की पृष्ठभूमि अलग-अलग रहती है।

उन्होंने कहा कि यह उनका किरदार ही है जिसकी वजह से वह इस शो में शामिल हुए हैं।

हर्ष ने आईएएनएस को बताया, “उनका किरदार एक समृद्धशाली आदमी का है और पैसे के दम पर उसके पास सारी ताकतें हैं। उसकी पहुंच काफी ज्यादा है। वह अमीर, लेकिन एक बुरा इंसान है। वह बहुत गुस्सैल स्वभाव का है जिसे काबू में करना मुश्किल होता है और उसे किसी की भी परवाह नहीं रहती है।”

हर्ष ने आगे बताया, “यह एक नकारात्मक चरित्र है और एक ऐसा शख्स बनने में कोई गर्व की बात नहीं है। एक किरदार के तौर पर इसे निभाना दिलचस्प है। मैंने उसे इस तरह से दिखाने की कोशिश की है ताकि उससे लोग और भी नफरत करे।”

वह आखिर में कहते हैं, “इस कहानी की कुछ अपनी खासियत है। यह पुलिस पर आधारित एक थ्रिलर स्टोरी है। चोर पुलिस का खेल, जो ऐसा करते हैं और जो देखते हैं इन सभी के लिए एक लोकप्रिय प्रारूप रहा है। कुल मिलाकर मैं इससे संतुष्ट हूं।”

आशीष आर.शुक्ला द्वारा निर्देशित इस सीरीज को 10 जुलाई सोनी लिव पर जारी किया जाएगा।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *