खेल

कोहली के साथ हुई नोंकझोंक मौके की नजाकत का नतीजा थी : सूर्यकुमार

नई दिल्ली, 21 नवंबर (आईएएनएस)। सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल-13 में विराट कोहली के साथ मैदान पर हुई नोंकझोंक पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि वह उस समय मौके के देखते हुए हो गया था और बाद में दोनों खिलाड़ी सामान्य थे।

यह मामला 28 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच का है। मैच के दौरान बेंगलोर के कप्तान फील्डिंग करते हुए मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार को घूर रहे थे ताकि सूर्यकुमार को परेशान कर सकें, लेकिन इस बल्लेबाज ने धैर्य रखा और 79 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई।

सूर्यकुमार ने स्पोर्टस तक से कहा, मैंने उन्हें हर मैच में इतनी ऊर्जा से खेलते हुए देखा है। ऐसा नहीं है कि वह मुंबई के खिलाफ उस मैच में ऐसे थे। वह जब भारत के लिए खेलते हैं, फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं या किसी भी टीम के खिलाफ खेलते हैं वह उतने ही आक्रामक और ऊर्जावान रहते हैं।

उन्होंने कहा, वह बेंगलोर के लिए अहम मैच था। मैच के बाद वह सामान्य हो गए थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुमने अच्छा खेला। यह बस उस समय मौके पर हो गया था। मैं इस बात से हैरान था कि यह मामला इतना ज्यादा सुर्खियों में आ गया था।

यह मामला हालांकि शांति से खत्म नहीं हुआ था क्योंकि सूर्यकुमार ने एक ऐसा ट्वीट लाइक किया था जिसमें कोहली का कथित तौर पर माखौल उड़ाया गया था। इस पर सूर्यकुमार को ट्वीटर पर घेरा गया था जिसके बाद उन्होंने ट्वीट को अनलाइक भी कर दिया था।

–आईएएनएस

एकेयू/जेएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *