कहानी में ट्विस्ट: बंधक ने कहा, उसने अपहरणकर्ता से शादी कर ली

मुरादाबाद (यूपी), 2 अगस्त (आईएएनएस)। एक मुस्लिम युवक और पांच अन्य लोगों द्वारा कथित तौर पर अपहृत एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपने अपहरण के आरोपों का खंडन किया और घोषणा की है कि उसने अपनी मर्जी से युवक से शादी कर ली है।

सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो क्लिप में, लड़की को मामले में मुख्य आरोपी सलमान के साथ खड़ा देखा जा सकता है। उसने स्वीकार करते हुए कहा कि वह काफी समय से उक्त युवा के साथ रिलेशनशिप में थी और उनलोगों ने शादी कर ली है। उसने कहा कि किसी ने उसे अपना धर्म बदलने के लिए मजबूर नहीं किया है।

वीडियो वायरल होने से कुछ घंटे पहले सलमान और उनके परिवार के पांच सदस्यों पर मामला दर्ज करने वाली मुरादाबाद पुलिस ने कहा कि उन्होंने वीडियो क्लिप का संज्ञान लिया है और नए सिरे से जांच के आदेश दिए गए हैं।

इस बीच, लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि वीडियो फर्जी था और उसकी बेटी को आरोपी और उसके साथियों द्वारा बयान दर्ज करने के लिए मजबूर किया गया था।

लड़की के पिता ने कहा, सलमान की नीयत खराब थी। उसने और उसके भाइयों और रिश्तेदारों ने मेरे और मेरे परिवार के साथ कई बार दुर्व्यवहार किया था। वे हमें धमकी देते थे। वीडियो क्लिप फर्जी है, और मेरी बेटी को ऐसी बातें कहने के लिए मजबूर किया गया है।

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार आनंद ने कहा, मामले की पहले से ही जांच चल रही थी। लड़की की तलाश के लिए टीमों को तैनात किया गया था, क्योंकि उसके परिवार ने आरोप लगाया था कि उसके पड़ोसियों ने उसका अपहरण कर लिया था।

हालांकि, एक वीडियो क्लिप सामने आया है। इसमें लड़की ने स्वेच्छा से अपना घर छोड़ने और मामले के मुख्य आरोपी सलमान से शादी करने की पुष्टि की है। लड़की ने धर्म परिवर्तन के आरोप से भी इनकार किया है।

एसपी सिटी ने कहा कि पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लिया है और मामले की नए सिरे से जांच के आदेश दिए गए हैं।

–आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *