विदेश

आतंकियों से ज्यादा खतरनाक हैं इमरान खान : मरियम नवाज

र्मुी (पाकिस्तान), 31 मई (आईएएनएस)। पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इस्लामाबाद में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के हालिया दंगों की आलोचना करते हुए मंगलवार को दावा किया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान आतंकवादियों से ज्यादा खतरनाक हैं।

जियो न्यूज की खबरों के मुताबिक, पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में कहा, इमरान खान एक गिरोह के नेता हैं .. उनका राजनीतिक अभियान आतंकवाद से ज्यादा खतरनाक है।

मरियम नवाज ने कहा कि खान ने हाल ही में एक साक्षात्कार में स्वीकार किया था कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता हथियार से लैस थे, जबकि पीएमएल-एन की रैलियों में एक भी व्यक्ति हथियार नहीं रखता।

पीएमएल-एन नेता ने खान से कहा कि अगर वह पाकिस्तान में आतंकवाद जारी रखना चाहते हैं तो अपने चेहरे से राजनीतिक नकाब हटा दें, क्योंकि एक बार जब अधिकारी उनका असली चेहरा देखेंगे, तो उनसे उसी तरह निपटा जाएगा, जैसे आतंकवादियों से निपटा जाता है।

मरियम ने कहा, इमरान खान ने एक राजनीतिक मुखौटा लगाया है और इसकी आड़ में वह सशस्त्र आतंकवाद में शामिल हैं। वह जानते हैं कि नवंबर बीत जाने के बाद उसकी साजिश विफल हो जाएगी।

पीएमएल-एन नेता ने कहा कि अपदस्थ प्रधानमंत्री जिहाद नहीं, बल्कि फसाद कर रहे हैं और सरकार इस फसाद को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

उन्होंने कहा, खान और आतंकवादियों में क्या फर्क है? यहां तक कि आतंकवादी भी हथियारों से पाकिस्तान पर हमला करते हैं। इसके अलावा, खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री ने भी अपने प्रांत और महासंघ के बीच संघर्ष का संकेत दिया है।

मरियम नवाज ने कहा कि जब से खान को प्रधानमंत्री पद से हटाया गया है, उन्होंने पूरे देश में आग लगा दी है।

उन्होंने कहा, यह सिर्फ एक आतंकवादी का ही लक्ष्य हो सकता है।

–आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Generated by Feedzy .site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}