Warning: include_once(/home/karmveer/public_html/wp-content/plugins/wp-super-cache/wp-cache-phase1.php): failed to open stream: No such file or directory in /home/karmveer/public_html/wp-content/advanced-cache.php on line 22

Warning: include_once(): Failed opening '/home/karmveer/public_html/wp-content/plugins/wp-super-cache/wp-cache-phase1.php' for inclusion (include_path='.:/opt/cpanel/ea-php73/root/usr/share/pear') in /home/karmveer/public_html/wp-content/advanced-cache.php on line 22
आईक्यूओ जेड 5 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च होने उम्मीद

आईक्यूओ जेड 5 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च होने उम्मीद

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। स्मार्टफोन ब्रांड आईक्यूओ जो 23 सितंबर को चीन में अपना आगामी स्मार्टफोन आईक्यूओ एजेड5 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जल्द ही भारतीय दर्शकों के लिए डिवाइस की घोषणा कर सकता है।

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट, इसके पीछे का कारण यह है कि इसकी माइक्रोसाइट अमेजन इंडिया पर लाइव हो गई है।

भारत में आईक्यूओ जेड 5 की कीमत 30,000 रुपये होने की उम्मीद है।

पोस्टर में लिखा गया है कि जेड-सीरीज का एक नया आईक्यूओ फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर लाइव है। रिपोर्ट में कहा गया है कि नोटिफाई मी बटन को दबाने से भारत में आईक्यूओ जेड 5 के सितंबर में लॉन्च होने की पुष्टि होती है।

आईक्यूओ जेड 5 में एक एलसीडी स्क्रीन है जो एक फूलएचडी प्लस रिजॉल्यूशन और एक 120 हट्र्ज बैटरी पैक के साथ आने की उम्मीद है।

सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट में 16एमपी कैमरा होने की संभावना है। डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप को 64 एमपी कैमरा हेडलाइन किया जा सकता है।

स्नैपड्रैगन 778 जी पावर्ड हैंडसेट लो-पॉवर डबल-डेटा-रेट5रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 5,000एमएएच की बैटरी हो सकता है जो 44 वॉट फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करता है।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *