अदिवी शेष ने बताया कि उनके लिए व्यावसायिक सफलता क्या मायने रखती है

हैदराबाद, 2 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अदिवी शेष अपनी आगामी द्विभाषी फिल्म मेजर की शूटिंग पूरी करने के लिए तैयार हैं। अब तक क्षनम, इवारु और गुडाचारी के साथ कई व्यावसायिक सफलताएं हासिल कर चुके अभिनेता का मानना है कि किसी भी फिल्म के लिए पैसे का मामला कुछ हद तक महत्वपूर्ण होता है।

मेजर 26/11 के शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित एक जीवनी पर आधारित नाटक है। रिपोटरें ने सुझाव दिया है कि फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय अधिकार और सैटेलाइट अधिकार पहले ही भारी मात्रा में बेचे जा चुके हैं।

शेष ने आईएएनएस को बताया , मेरे लिए संख्याएं उतनी ही मायने रखती हैं जितना यह दर्शाती हैं कि आप अपने निर्माताओं को कैसे सुरक्षित रखते हैं। आज मैं एक अभिनेता के रूप में मौजूद हूं क्योंकि कुछ निर्माता ने मुझ पर दांव लगाना चुना है। मुझे लगता है कि एक फिल्म निर्माता के साथ शुरू होती है और दर्शकों के साथ समाप्त होती है। दर्शकों के लिए उस अंतिम उत्पाद को देखने के लिए, एक निर्माता को आप पर दांव लगाना पड़ता है।

मेजर के पैसे के खेल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, शेष कहते हैं, मेजर मेरी पिछली फिल्म की तुलना में बड़े पैमाने पर और बहुत बड़े बजट पर बनाई गई है। मुझे खुशी है कि फिल्म जिस बिक्री पर कर रही है वह बेहतर नहीं है तो भी पॉवर पर है और भावनात्मक और वित्तीय निवेश की रक्षा कररही है। इसके अलावा नंबर गेम में मेरी दिलचस्पी नहीं है।

एक बार जब वह अपनी इस द्विभाषी फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे, तो वह सीधे हिट 2 की शूटिंग में लग जाएंगे, जिसके बाद गुडाचारी के बहुप्रतीक्षित सीक्वल को रोल मिलना चाहिए।

2018 की एक्शन थ्रिलर गुडाचारी ने शेष के खेल को और मजबूत कर दिया था। तब से, फिल्म प्रेमी अगली कड़ी को रिलीज करने के लिए उत्सुक हैं, कुछ लोगों को यह भी अनुमान है कि एम। गोपी (शेष) मिशन आगे कहां जाता है।

जहां फैन थ्योरी इंटरनेट पर छाई हुई है, वहीं शेष, जो फिल्म के लेखक भी हैं और इसके आने वाले सीक्वल में हैं, किसी भी तरह की जल्दबाजी में कहानी लिखने का कोई दबाव महसूस नहीं करते हैं।

क्या गुडाचारी 2 के बारे में प्रशंसक सिद्धांत प्रभावित करते हैं कि आप कहानी को कैसे आकार देते हैं?

वो कहते हैं, भारतीय दर्शक बड़े पैमाने पर फिल्मों को व्यावसायिक या गैर-व्यावसायिक कहते हैं। मुझे नहीं पता कि क्या गुडाचारी वैसे भी एक रहस्य फिल्म है। अगर आप क्षनम या एवरु को देखते हैं, तो मैं उन्हें रहस्य के रूप में अधिक देखता हूं। मेरे लिए गुडाचारी एक जासूसी फ्रेंचाइजी की तरह है। यह एक मजेदार एक्शन फिल्म की तरह है। इसलिए, मैं गुडाचारी 2 के लिए किसी तरह का दबाव महसूस नहीं करता।

मेजर तेलुगु और हिंदी में बन रही है और इसे मलयालम में डब किया जाएगा।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *