खेल

हार से निराश, लेकिन खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया : विलियम्सन

लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड की टीम भले ही विश्व कप के फाइनल में मेजबान इंग्लैंड से हार गई हो, लेकिन कप्तान केन विलियम्सन का मानना है कि उनकी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, “हां, जाहिर तौर पर मैं निराश हूं। आप जानते हैं कि इस अवसर को पाने के लिए खिलाड़ियों ने बहुत काम किया था। यहां आकर लगातार दूसरे विश्व कप के फाइनल में खेलना और बेहद कम अंतर से खिताब न जीत पाना, यह दुखद है। मुझे लगता है कि इस टूर्नामेंट के दौरान मैंने संवाददाता सम्मेलन में पहले भी ‘अनियंत्रित’ चीजों के बारे में बात की है और कई ऐसी चीजें हुई जिन्हें झेल पाना बहुत मुश्किल है।”

विलियम्सन ने कहा, “मैं इंग्लैंड को श्रेय दूंगा, केवल इस मैच में ही नहीं बल्कि पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने जिस प्रकार की क्रिकेट खेली है, वे जीत के हकदार हैं। मैच टाई होने के बाद दोनों में जो भी टीम आज ट्रॉफी जीतकर गई वो शायद खुद को सौभाग्यशाली समझ रही होगी।”

इस पूरे टूर्नामेंट में कम रन बनाने के बाद भी न्यूजीलैंड ने कई मैच जीते। इस पर विलियम्सन ने कहा, “हम 250, 260 का स्कोर चाहते थे। हम जानते थे कि यह आसान नहीं है और हम उम्मीद कर रहे थे कि पिच थोड़ी ड्राई होगी और ऐसा ही हुआ। मैं समझता हूं कि शुरुआती 10 ओवर में हमें मूवमेंट मिली और हम शुरुआती विकेट चटका पाए। मैं समझता हूं कि पूरे टूर्नामेंट में पिच और गेंदबाजों के सही जगह पर गेंद डालने के कारण हम जल्दी विकेट ले पाए।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *