खेल

विजय हजारे ट्रॉफी में रिजर्व डे न होने से निराश हैं युवराज, हरभजन

 चंडीगढ़, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से विजय हजारे ट्रॉफी में रिजर्व डे न होने पर सवाल किया है।

  रिजर्व डे न होने के कारण पंजाब की टीम सेमीफाइनल में नहीं जा सकी।

क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडु द्वारा रखे गए 175 रनों के जवाब में पंजाब ने 13 ओवरों में दो विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे, लेकिन तभी बारिश आ गई और मैच रद्द कर दिया गया। लीग चरण में ज्याद मैच जीतने के कारण तमिलनाडु को सेमीफाइनल में जगह मिली।

युवराज ने ट्वीट में लिखा, “पंजाब के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ एक और दुर्भाग्यपूर्ण परिणाम। एक बार फिर मैच खराब मौसम के कारण रद्द हो गया और अंकों के आधार पर हम सेमीफाइनल में नहीं जा सकते। क्यों हमारे पास रिजर्व डे नहीं है। या फिर यह वो घरेलू टूर्नामेंट है जो बीसीसीआई के लिए मायने नहीं रखता।”

पंजाब के क्रिकेटर मनदीप सिंह ने भी ट्वीटर पर इस बात पर नाराजगी जताई थी।

उन्होंने लिखा था, “लीग चरण में बेहतरीन क्रिकेट खेलना क्वालीफाई करना मुश्किल है। अब हम बारिश के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं वो भी बिना क्वार्टर फाइनल खेले। यह बेहद निराशाजनक है।”

मनदीप को हरभजन का साथ मिला। हरभजन ने उनके ट्वीट का जवाब में लिखा, “खराब नियम, इन टूर्नामेंट में रिजर्व डे नहीं है। बीसीसीआई को इसे देखना चाहिए और इसे बदलना चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *