Uncategorized

मनोज तिवारी की टीम ‘भोजपुरी टाइगर्स’ के खिलाड़ी सुधीर बनेंगे अभिनेता

पटना, 29 फरवरी (आईएएनएस)| भोजपुरी फिल्म दुनिया के लिए आयोजित भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग के चौथे संस्करण में अभिनेता मनोज तिवारी की टीम भोजपुरी टाइगर्स को खिताब जितवाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुधीर कुमार सिंह अब भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करेंगे। वर्ष 2017 से प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग के चौथे संस्करण का फाइनल मैच इस साल अटल बिहारी अंतर्राष्ट्रीय एकना स्टेडियम, लखनऊ में खेला गया, जहां भोजपुरी टाइगर्स की टीम चैंपियन बनी। इस टीम के कप्तान मनोज तिवारी और मालिक रत्नाकर कुमार है।

भोजपुरी टाइगर्स को यह खिताब दिलवाने में खिलाड़ी सुधीर कुमार सिंह का सबसे बड़ा योगदान रहा।

प्रयागराज के रहने वाले सुधीर कुमार सिंह को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक रहा है। उनका यही जुनून उनको इतनी शोहरत दिलवाने में सफल रहा। सुधीर अब वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर भी हीरो बनकर दिखेंगे।

इस लीग के पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान भोजपुरी टाइगर्स के मालिक रत्नाकर कुमार ने सुधीर कुमार सिंह को लेकर एक भोजपुरी फिल्म बनाने की घोषणा की है।

सुधीर कहते हैं, “मैं रत्नाकर कुमार का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे मेन लीड में लेकर भोजपुरी फिल्म निर्माण करने की घोषणा की है। यह मेरे लिए मेरे सपने के सच होने का एहसास है। मैं अपनी टीम भोजपुरी टाइगर्स के तमाम खिलाड़ियों, कप्तान मनोज तिवारी और इस टीम के मालिक रत्नाकर कुमार को धन्यवाद कहूंगा।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *