बिजनेस

ओला ने लांच किया ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड

 बेंगलुरु, 15 मई (आईएएनएस)| ओला ने बुधवार को एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी में ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की। ओला ने 2022 तक एक करोड़ ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड जारी करने का लक्ष्य बनाया है।

 कंपनी ने एक बयान में कहा कि वीजा द्वारा संचालित होने वाला यह कार्ड आवेदन की सरल प्रक्रिया की पेशकश कर, ज्वाइनिंग फीस को समाप्त कर और लाखों ओला यूजर्स को निर्बाध, लचीली और सुविधाजनक भुगतान की सुविधा प्रदान कर ग्राहक के अनुभव को बदलकर रख देगा।

कंपनी ने कहा कि ओला यूजर्स अपने क्रेडिट कार्ड को सीधे ओला ऐप पर कुछेक टैप के साथ अप्लाई, व्यू और मैनेज कर पाएंगे।

ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, “हम ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड लॉन्च करके बेहद उत्साहित हैं और अगले कुछ वर्षो में इसे लाखों भारतीयों तक पहुंचाने के प्रति आशान्वित हैं। अपने प्लेटफॉर्म पर 15 करोड़ से अधिक डिजिटल-फस्र्ट उपभोक्ताओं के साथ ओला भारत की डिजिटल अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने वाले समाधानों को संचालित करने में एक मुख्य स्रोत होगा।”

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ हरदयाल प्रसाद ने कहा, “ओला मनी एसबीआई कार्ड की शुरुआत हमारे ग्राहकों को अभिनव और इंडस्ट्री-फस्र्ट भुगतान समाधान प्रदान करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *