देश

इंदौर : महिला के गर्भाशय से बाइक के हैंडिल का हिस्सा निकाला गया

 इंदौर, 15 मई (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश के इंदौर में चिकित्सकों ने शल्यक्रिया कर एक महिला के गर्भाशय से बाइक के हैंडिल का प्लास्टिक वाला हिस्सा (हत्था) सफलतापूर्वक निकाल दिया है।

  गर्भाशय में इस अवांछित वस्तु को पहुंचाने के लिए जिम्मेदार महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इंदौर के चंदन नगर थाने के प्रभारी राहुल शर्मा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, “क्षेत्र की 36 वर्षीय एक आदिवासी महिला से उसका पति रामा आदिवासी दूसरे व्यक्ति से बात करने को लेकर नाराज रहा करता था। शराब के नशे में गुस्से में रामा ने अपनी पत्नी के गुप्तांग में मोटर साइकिल के हैंडिल के हिस्से को डाल दिया।”

उन्होंने बताया, “महिला कई माह तक असहनीय पीड़ा से गुजरी, मगर उसने आप बीती किसी को नहीं बताई। जब पीड़ा सहनशीलता से आगे निकल गई तो पीड़ित महिला ने एक महिला पुलिसकर्मी को इससे अवगत कराया। इस पर महिला को महाराजा यशवंत राव अस्पताल ले जाया गया, जहां लगभग 18 चिकित्सकों के दल ने मंगलवार को महिला के गर्भाशय से मोटरसाइकिल के हैंडिल का प्लास्टिक का हिस्सा सफलतापूर्वक निकाल लिया। महिला फिलहाल चिकित्सकों की निगरानी में है।”

शर्मा ने बताया है, “चिकित्सकों ने मंगलवार को महिला का सफलतापूर्वक आपरेशन कर हैंडिल के हिस्से को बाहर निकाल लिया। महिला के पति को सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था।”

चिकित्सकों के अनुसार, “मोटर साइकिल के हैंडिल का हिस्सा महिला की बच्चादानी, मूत्रथैली और छोटी आंत के करीब पहुंच गया था। इससे उसे काफी रक्तस्राव भी हुआ था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *